कच्छ में भी ,वाहनों के शीशे या दरवाजे तोड़ने और, कारों से नकदी या कीमती सामान चुराने वाले तत्व सक्रिय

Contact News Publisher

अगर आप कार में क़ीमती सामान रखते हैं, तो सावधान रहें।वर्तमान में कच्छ में भी ,वाहनों के शीशे या दरवाजे तोड़ने और, कारों से नकदी या कीमती सामान चुराने वाले तत्व, सक्रिय हो गए हैं। भुज में चार दिन के भीतर ,स्थानीय अपराध शाखा ने दो अलग-अलग जगहों पर, कार का शीशा तोड़कर उसमें से, कीमती सामान चुराने वाले, दो ऐसे चोरों को दबोचा है।
दो चोरों ने 18 जनवरी की रात ,शहर के हिलगार्डन के पास, सीआरपीएफ जवान की कार, और पत्रकार चंचल न्यूज के मालिक-पत्रकार संजय उपाध्याय द्वारा ,खड़ी की गई कार को 20 जनवरी की रात को, निशाना बनाकर तस्करी की थी।
एलसीबी ने पुराने रावलवाड़ी में गणेश मंदिर के पास, रहने वाले महेश हिरजी फाफल और विनोद मगनभाई अदिया को गिरफ्तार किया ,और उनके पास से चोरी के लैपटॉप, आधार कार्ड आदि बरामद किए। भुज शहर द्वारा उसका नाम भुज सिटी ए डिवीजन पुलिस को सौंपे जाने के बाद, पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है, जिसमें मुद्दामल एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल शामिल हैं। महेश नाम का एक चोर गोकुलवास, मांडवी का रहने वाला है, और उस पर कार की खिड़कियां तोड़ने ,और चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है। इस अपराध को सुलझाने के लिए एलसीबी के प्रभारी पीआई एच.एम. गोहिल व कर्मचारी शामिल हुए।
Story By
माँ आशापुरा न्यूज ,
क्राइम फाइल,
कच्छ। गुजरात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *