मृतक मावजी के साथ शामजी की पत्नी के अनैतिक संबंधों के मुद्दे पर दोनों तीन साल से आमने-सामने थे।

Contact News Publisher

भचाऊ की सीमा पर स्थित, खरोई गांव में गत मंगलवार को अपनी पत्नी के प्रेमी की दिनदहाड़े हत्या में, आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्तौल ,विदेशी निर्मित पिस्टल निकली है।
हत्या 19-01-203 की सुबह 11 बजे ,गांव खरोई की सीमा से गुजरने वाली नर्मदा नहर की पुलिया पर हुई।
जिसकी हत्या हुई वो चोबारी निवासी ,मावजी भूराभाई वरचंद अपने दोस्त के साथ ,मोटरसाइकिल से कबराउ मोगलधाम घूमने जा रहे थे। तभी आरोपी शामजी वशराम वरचंद मोटरसाइकिल पर सवार होकर ,वहां पहुंचे और मावजी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
घायल मावजी अपनी जान बचाने के लिए दौड़े ,लेकिन चोट के कारण वह थोड़ा आगे बढ़े और जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद शामजी उसके पास पहुंचे, अपनी बाइक पर बैठ गए, और कई राउंड फायरिंग की, और मौके पर ही उसे मारने की कोशिश की। गंभीर रूप से घायल मावजी ने ,देर शाम राजकोट के एक अस्पताल में ले जाते समय दम तोड़ दिया।
पुलिस ने हत्या के दो दिन बाद शामजी को वीरमगाम रोड से गिरफ्तार कर लिया। रिमांड के दौरान पूछताछ में उसने बताया कि ,हत्या के बाद उसने वंध से कुछ ही दूरी पर भचाऊ से समाखियाली जाने वाली सड़क पर, सुनसान नेलिया में अपनी पिस्तौल खाई में छिपा दी थी।
पुलिस ने पिस्टल जब्त कर ली है। जो पिस्तौल मिली वह मार्शल फ्रांस कंपनी की 7.5 मिमी की पिस्तौल थी। कीमत 1 लाख रुपए है। शामजी के पास हथियार ले जाने का लाइसेंस नहीं है ,और पुलिस का मानना ​​है कि, उसने हत्या के इरादे से महंगी कीमत पर पिस्तौल खरीदी थी।
पुलिस उपाधीक्षक (डीवायएसपी) के.जी. जाला ने ,कहा कि मृतक मावजी के साथ उसकी पत्नी के अनैतिक संबंधों के मुद्दे पर, दोनों तीन साल से आमने-सामने थे।
रंजिश में यह बात सामने आई है कि उसने हत्या की है।

Story By
माँ आशापुरा न्यूज,
अपराध फ़ाइल,
कच्छ – गुजरात।

1 thought on “मृतक मावजी के साथ शामजी की पत्नी के अनैतिक संबंधों के मुद्दे पर दोनों तीन साल से आमने-सामने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *